अनावश्यक धन उगाहने के लिए, आइकन वित्त पोषण, इत्यादि।
मेरिट संचयी और वैश्विक वफादारी और केंद्रित परिणामों को संबोधित करने के लिए एक मंच है। विभिन्न बिंदुओं से बड़ी संख्या में वफादारी कार्यक्रमों की जांच करते समय, खोजकर्ता को एक अच्छा आवेदन नहीं मिल रहा है। यह, अपनी समृद्धि और कंपनी के लिए ज़िम्मेदारी के साथ एक वफादारी कार्यक्रम को लागू करने में विफल होने के अलावा, उपभोक्ताओं को खराब करना जारी रखता है।
चलो देखते हैं कि यह प्रोजेक्ट इस तरह के सिस्टम के लिए एक मूल्य का प्रतिनिधित्व करता है और कैसे ब्लॉक परियोजनाओं के एकीकरण के समान परियोजना परियोजनाओं के प्लेटफॉर्म से ये परियोजनाएं अलग-अलग होती हैं। मेरिट मर्चेंट मर्चेंट्स या मर्क मेरिट या इसके विपरीत की आंखों में पैसा स्वैप करें। उपयोगकर्ताओं को अपने संबद्ध कार्यक्रम से उत्पादों को खरीदने के लिए कमाएं। सहबद्ध कार्यक्रम विपणन, पदोन्नति और खरीद के माध्यम से पेश किए गए अधिक अवसरों से लाभान्वित होंगे।
मेरिट एक वफादारी कार्यक्रम है जिसका उपयोग ब्लॉकों के उपयोग और उपभोक्ताओं के लिए खतरों से जुड़ी तत्काल समस्याओं को हल करने के लिए बहुत से वफादारी कार्यक्रमों के कारण कंपनियों को दायित्वों को बढ़ाने और बढ़ाने के लिए किया जाता है। मेरिट मेरक आई इंटीग्रेशन एमटीटी मेरिट कार्यक्रम की उपयोगकर्ता वफादारी और वफादारी प्रस्तुत करता है। अधिकतम सुरक्षा के साथ सबसे सस्ती। कम लेनदेन और लागत अनिश्चितता के अलावा, मेरिट केंद्र से वाहन उठाने के लिए ब्लॉक-ब्रेकिंग तकनीक का उपयोग करके व्यावसायिक उपयोगकर्ताओं और व्यापार भागीदारों के लिए अधिक सार्थक परिणाम प्रदान करता है।
यह मुख्य रूप से हमारी आंखों और देश की आर्थिक गतिविधि में उपयोग किया जाता है। समीक्षा के मुताबिक, औसत अमेरिकी के दो तिहाई 2 9 विभिन्न कंपनियों की पॉइंट सिस्टम का उपयोग करते हैं। उदाहरण के लिए, एक वाणिज्यिक हवाई जहाज पर उड़ान भरने पर, किसी भी समय एकत्रित ऑनलाइन स्टोर या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करें। अगर हम केला और अनुष्ठान खरीदते हैं तो हमेशा इस उत्पाद को खरीद राशि का एक निश्चित प्रतिशत मिलता है। ग्राहकों के लिए, आंखें माल की कीमत को कम करती हैं और बारंगान और पेरीडिमैटन खरीदने के लिए भविष्य की नकदी का उपयोग कर उन्हें औचित्य देती हैं। व्यापार के लिए, उपयोगकर्ता वफादारी में वृद्धि की उम्मीद कर सकते हैं और ग्राहकों को उनके भय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं।
उपयोगकर्ता आसानी से मेरिट, मेरिट और दुनिया में सबकुछ को एकीकृत और कुशल बना सकता है। मेरिट उपयोगकर्ता मेरिट या सिक्कों के लिए आसानी से दर्पण को प्रतिस्थापित कर सकते हैं। मेरिट में विज्ञापन चैनल भी शामिल हैं जो विज्ञापनदाताओं या कूपन सीधे पोर्टफोलियो, मेरिट या व्यापार भागीदारों के उपयोगकर्ताओं को प्रदान करते हैं। इस साझेदारी में, मेरिट अधिक ग्राहकों को आकर्षित करता है और अधिक वफादारी कार्यक्रमों को बढ़ावा देता है। इसके अलावा, मेरिट खरीदारों परामर्श के बजाय एक बारंगान या पेचिटमैन खरीद सकते हैं।
हम जिस कंपनी की तुलना करते हैं वह परिणाम का उपयोग करके वफादारी कार्यक्रम शुरू करती है। इस स्थिति के लिए बाजार अरबों डॉलर है और प्रति वर्ष 6% पर बढ़ता है। हालांकि, इसका मतलब है कि कई प्रकार के खाते हैं, क्योंकि दुनिया भर में कई नौकरियां हैं। तात्कालिकता की स्थिति में, ग्राहक के दर्पण का ख्याल रखना और इसका उपयोग करना मुश्किल है। वास्तव में, व्यापार के लिए, अप्रयुक्त परिणाम के परिणामस्वरूप वफादारी कार्यक्रम होता है जो पहले से कम होता है और ऋण का नकारात्मक प्रभाव देता है। मेरिट एक विकेन्द्रीकृत समाधान है जो कि एक गिलास का उपयोग करके हल किया जाता है और वफादारी कार्यक्रम की समस्या को हल करता है। बैग, मुद्रा विनिमय, मेरिट भोजन और बिक्री की दुकान में योग्यता की मुख्य विशेषताएं। Meritt
यह प्रोजेक्ट एक विकेन्द्रीकृत समाधान है जो मेरिट की आंखों का उपयोग करके वफादारी कार्यक्रमों की समस्या को हल करता है। मेरिटच के मेरिट बैग, मेरिट भोजन और सराय सुविधाएँ। Meritt
मेरिट के एमटीटी निर्धारक

काउंटर, मेरिट एथेरिया को ईआरसी 20 सिक्का-संगत प्लेटफॉर्म के रूप में विकसित किया गया है और इसका लाभ है, लॉक तकनीक नहीं। योग्य लक्षित दर्शकों - एयरलाइंस, ट्रैवल एजेंसियां, बाजार के नेताओं और दुनिया भर के ऑनलाइन स्टोर। इन लाभों के साथ, मेरिट के पास वैश्विक बाजार में परिष्कृत उन्नत प्रौद्योगिकियों, सुरक्षित और यादगार के आधार पर $ 1 बिलियन होगा।
परियोजना क्या बचाती है?
नीचे उल्लिखित एक समस्या है। कॉर्पोरेट देनदारियों में वृद्धि: अप्रयुक्त आंखें देनदारियों के रूप में सूचीबद्ध हैं। उपभोक्ता रेटिंग में गिरावट की मांग और गिरावट की मांग के चलते, इसका अधिक महत्वपूर्ण और वित्तीय समीक्षाओं पर कंपनी के कर्तव्यों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। कम उपलब्ध वफादारी कार्यक्रम: कम आंखों का उपयोग करके, कंपनी उम्मीद के अनुसार अपने वफादारी कार्यक्रम प्राप्त नहीं कर सकता है। कम जागरूकता, ग्राहकों और व्यापार के लिए सामाजिक लागत कैसे निर्धारित करें।
नियंत्रण बिंदु की जटिलता: अठारह संग्रहीत कार्यक्रम, अलग-अलग, आंखों के साथ और कप को भरने में मुश्किल बनाते हैं। यह मंच लाभदायक होगा। प्लेटफॉर्म सिंचन उपयोगकर्ताओं और व्यवसायों द्वारा उपयोग किया जा सकता है। स्टोर प्वाइंट या आंख मार्कर को प्रतिस्थापित करने के लिए मेरिट एमटीटी का उपयोग करें। उपयोगकर्ताओं को विज्ञापनों तक पहुंचने के लिए विज्ञापन चैनलों के माध्यम से विज्ञापनों तक पहुंच है, न कि संबद्ध कंपनियों के लिए।
मेरिट वॉलेट आपको एक साथ कई मित्रों को प्रबंधित और एकीकृत करने देता है। व्यवसायों के पास अधिक ग्राहकों तक पहुंच है, जिससे वे अपने उत्पादों को निर्देशों के अनुसार बेच सकते हैं। मेरिट एक्सचेंज मॉडल कंपनियों को अपनी जिम्मेदारियों को एक इंप्रेशन से कम करने में मदद करता है। जोड़े भोजन और भोजन के माध्यम से ग्राहकों को अधिक वफादारी को बढ़ावा दे सकते हैं। Meritt
परियोजना छवि मेरिट टीम

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